Wednesday, July 24, 2024
spot_img
HomeCrimeजबलपुर के देवरी गांव में चाकूबाजी के बाद चश्मदीद गवाह बच्चों को...

जबलपुर के देवरी गांव में चाकूबाजी के बाद चश्मदीद गवाह बच्चों को मारकर तालाब में फेंका

एमपी के जबलपुर में देवरी गांव में जानलेवा हमले में दो बच्चे व एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गए थे। मजदूर ने आरोप लगाया है कि बदमाशों को चाकूबाजी करते दोनों बच्चों ने देख लिया था, इसीलिए उनको मारकर तालाब में फेंक दिया, जबकि पुलिस का कहना है कि बच्चे नहाते समय डूब गए।

देवरी गांव के रहने वाले मजदूर टावल सिंह गुटखा लेने दुकान जा रहे थे तभी गांव के ही नीरज राय और आकाश पटेल ने जानलेवा हमला कर दिया। दोनों ने पुरानी रंजिश के चलते गाली-गलौज की। बात बढ़ी तो चाकू से पीठ पर ताबड़तोड़ वार किए। यह सब 11 वर्षीय प्रतीक सिंह ठाकुर और 10 वर्षीय आसमान भूमिया ने देख लिया था।

तिलवारा थाने के एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि टावल सिंह के आरोप सही नहीं हैं। पुलिस के अनुसार, प्रतीक और आसमान भैंस चराने के लिए गांव से लगे तालाब में गए थे। नहाते समय गहरे पानी में डूब गए। टावल सिंह की नीरज और आकाश से पुरानी रंजिश है और वह अपनी घटना को बच्चों की मौत से जोड़कर देख रहा है।

टावल सिंह की पत्नी पुष्पा बाई का कहना है कि प्रतीक उनके रिश्तेदार का बेटा था और दोनों बदमाशों ने पहले भी उनके पति पर हमला किया था, जिसकी शिकायत तिलवारा थाने में की गई थी। तीनों को रात में ही जबलपुर के मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां डॉक्टरों ने बच्चों को मृत घोषित कर दिया। टावल सिंह का इलाज जारी है

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments