Wednesday, July 24, 2024
spot_img
HomeCrimeआधी रात को कपड़े लेने गई नवविवाहिता चौथी मंजिल से गिरी, हादसा...

आधी रात को कपड़े लेने गई नवविवाहिता चौथी मंजिल से गिरी, हादसा या कोई साजिश, जांच में जुटी पुलिस

गौरीशंकर आवासीय परिसर में रहने वाली स्वाति पटेल की शादी तीन माह पहले हुई थी। स्वजन नवविवाहिता को गंभीर घायल अवस्था में एम्स लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। मृतका के मायके वाले शव को अपने गांव ले गए, जहां उसका अंतिम संस्कार किया गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

कटारा हिल्स इलाके के गौरीशंकर आवासीय परिसर में रविवार-सोमवार की दरमियानी रात चौथी मंजिल के पोर्च से गिरकर 22 वर्षीय नवविवाहिता की मौत हो गई। एम्स से मिली सूचना के आधार पर पहुंची पुलिस ने मर्ग कायम कर छानबीन शुरू कर दी है। शव पीएम के बाद परिजन को सौंप दिया गया है।

पुलिस के अनुसार सागर जिले की रहने वाली 22 वर्षीय स्वाति पटेल की शादी तीन माह पहले भूपेंद्र पटेल से हुई थी। शादी के बाद वह ससुराल में पति के साथ रह रही थी। महिला की सास द्रोपती पटेल भाजपा की सक्रिय कार्यकर्ता हैं।

स्वजनों ने पुलिस को बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे वर्षा हो रही थी। स्वाति बाहर पोर्च से सूखे हुए कपड़े लेने का कहकर गई थी। कुछ देर बाद जोरदार आवाज आई। घरवालों ने बाहर निकलकर देखा तो पता चला कि वह छत से नीचे गिर गई है। यह देख स्वजन तुरंत बिल्डिंग से नीचे भागे और स्वाति को उठाकर एम्स ले गए। जहां डाॅक्टर ने चेक करने के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। स्वाति का शव मायके पक्ष के लोग अपने गांव ले गए, वहां उसका अंतिम संस्कार किया गया।

घटना की जानकारी मिलते ही सागर से स्वाति पटेल के मायके पक्ष से भाई और अन्य स्वजन पहुंच गए थे। भाई ने स्वाति को प्रताड़ित किए जाने के आरोप लगाए हैं। पुलिस का कहना है कि मामला नवविवाहिता से जुड़ा होने के कारण मर्ग डायरी एसीपी मिसरोद रजनीश कश्यप को सौंपी गई है। एसीपी मिसरोद रजनीश कश्यप का कहना है कि मामले में जांच शुरू कर दी है। शार्ट पीएम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है। साक्ष्यों के आधार पर आगे कार्रवाई करेंगे।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments