Wednesday, July 24, 2024
spot_img
HomeCrimeइंदौर में कार की टक्कर से 20 फीट दूर जा गिरी बाइक,...

इंदौर में कार की टक्कर से 20 फीट दूर जा गिरी बाइक, स्क्रैप व्यवसायी की मौत


इंदौर शहर में हिट एंड रन का मामला सामने आया है। शहर के सांवेर रोड टोल नाका के पास एक तेज रफ्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद एक बाइक सवार दूर जा गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उधर उसके साथ सवार दूसरे को गंभीर हालत में इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है

तेज रफ्तार कार ने बाइक को ऐसी टक्कर मारी कि 20 फीट दूर जाकर गिरी। बाइक सवार एक स्क्रैप व्यवसायी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा व्यवसायी वेंटिलेटर पर है। घटना के बाद कार चालक फरार हो गया। घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। कार की पहचान कर ली गई है। घटना बाणगंगा थाना अंतर्गत सांवेर रोड टोल नाका के पास की है।

कृष्णबाग कालोनी निवासी मोहम्मद इमरान साथी मोहम्मद असद निवासी अहमद नगर और एक अन्य इमरान के साथ उज्जैन गया था। तीनों स्क्रैप का व्यवसाय करते हैं। बाइक से लौटते समय तीनों टोलनाका के पास पेट्रोल पंप के सामने सिगरेट पीने रुक गए।

मोहम्मद इमरान और मोहम्मद असद बाइक पर ही बैठे थे। इमरान थोड़ी दूर खड़ा था। अचानक उज्जैन की तरफ से तेज रफ्तार में कार (एमपी 09 डब्ल्यूएल 7169) आई और बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बाइक 20 फीट दूर जाकर गिरी।

मोहम्मद इमरान और असद बेहोश हो गए। रिश्तेदार सलीम तेली के मुताबिक दोनों को गंभीर अवस्था में अरबिंदो अस्पताल ले गए लेकिन डाक्टर ने मोहम्मद इमरान को देखते ही मृत घोषित कर दिया। मोहम्मद असद की हालत गंभीर है। उसका निजी अस्पताल में उपचार चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक कार बहुत तेज रफ्तार में थी। जैसे ही उसने खड़ी हुई बाइक को टक्कर मारी दोनों दूर गिर गए। इसके बाद वहां हड़कंप मच गया। आस-पास के लोग दौड़े और घायलों को उठाकर अस्पताल ले गए। इसमें से एक पूरी तरह से बेहोश हो गया था। घटना में उसकी मौत हो गई थी। पुलिस इस पूरी मामले की जांच कर रही है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments