Wednesday, July 24, 2024
spot_img
HomeUncategorizedइंदौर में सक्रिय हनी ट्रैप गैंग की सबसे शातिर सदस्य पायल, किस्से...

इंदौर में सक्रिय हनी ट्रैप गैंग की सबसे शातिर सदस्य पायल, किस्से सुन आप भी रह जाएंगे हैरान, एक के बाद एक पीड़ित पहुंच रहे थाने

इंदौर में हनी ट्रैप के मामले लगातार सामने आ रहे हैं, हाल ही में सामने आया केस तो चौकाने वाला है। पीड़‍ित ने खजराना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है किे आरोपित युवती सोशल मीडिया पर अलग-अलग आईडी बनाकर वीडियो वायरल कर रही है। वह बार-बार धमकाकर रुपये देने की मांग कर रही है।

आरोपित युवती हनी ट्रैप का शिकार बने व्यापारियों के वीडियो सोशल मीडिया पर अलग-अलग नामों से फर्जी आईडी बनाकर वायरल कर रही है। वह बार-बार रुपये देने की मांग कर धमका रही है। शिकायत के बाद इंदौर में डीसीपी अभिनय विश्वकर्मा ने मामले में जांच के आदेश दिए हैं।

हिना पैलेस कालोनी निवासी लोहा व्यापारी मोहम्मद सलीम ने शिकायत दर्ज करवाई है। उसका आरोप है कि पायल नामक युवती एक करोड़ रुपये की मांग कर रही है। वर्ष 2017 में उसने सलीम के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था। जिसके बाद उसकी गैंग के लोगों ने 30 लाख रुपये में समझौता करवाया और दबाव बनाकर देवास में उससे शादी भी करवा दी। शादी के बाद एक दिन बाद भी वो साथ नहीं रही और बार-बार रुपये की मांग करती रही। अब उसने फर्जी आईडी बनाकर वीडियो डालना शुरू कर दिए हैं। रास्ता रोककर धमकाती है। समधी सलीम तेली, इरफान के खिलाफ भी शिकायत कर रही है।

पायल के विरुद्ध लव जिहाद का केस दर्ज है। हिंदू युवतियों की मुस्लिम युवकों से शादी करवाने का आरोप है। पायल के विरुद्ध पूर्व पार्षद इरफान अली ने भी ब्लैकमेलिंग की शिकायत की है। इरफान ही पायल और सलीम की शादी का गवाह है। आरोप है युवती अनैतिक कारोबार में लिप्त है। उसे समझाया तो धमकाना शुरू कर दिया। राजनीतिक करियर बर्बाद करने की धमकी दी।

नंबर ब्लॉक करने पर अलग-अलग नंबरों से कॉल कर धमका रही है। सलीम से समझौता कर एक करोड़ रुपये कैश और मकान लेने का दबाव बना रही है। सीएसपी कुंदन मंडलोई के मुताबिक आवेदन की जांच चल रही है। सलीम के दोस्त दिनेश को भी इसी तरह ब्लैकमेल कर चुकी है।

युवती से पीड़ित लोगों ने अलग-अलग जगहों पर शिकायत की है। एक रिक्शा चालक ने प्लॉट का सौदाकर धोखाधड़ी करने का आरोप लगाया है। युवती उसके घर में रहती थी। पहचान बढ़ाकर उसको प्लॉट बेच दिया। नोटरी की और मौका देखकर असल दस्तावेज चुराकर गायब हो गई। पुलिस सभी पीड़ितों के बयान लेकर जांच कर रही है। इधर युवती से प्राप्त आवदेन की भी जांच की जा रही है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments