Wednesday, July 24, 2024
spot_img
HomeUncategorizedदो ट्रेनों में मिले थे महिला के शरीर के टुकड़े, पुलिस ने...

दो ट्रेनों में मिले थे महिला के शरीर के टुकड़े, पुलिस ने हाथ पर गुदे नाम- ‘मीराबेन’ से खोज ली उसकी पहचान

 इंदौर रेलवे स्टेशन के यार्ड में 8 जून को नागदा-महू पैसेंजर ट्रेन में सफाई के दौरान बैग में महिला के शरीर के अंग मिले थे। इसके बाद अगले ही दिन ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर खड़ी इंदौर-योगनगरी एक्सप्रेस से बाकी अंग मिले। महिला के हाथ पर मीराबेन और गोपाल भाई नाम का टैटू गुदा था। इसी के जरिए पुलिस उसके घर तक जा पहुंची।

इंदौर और ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर ट्रेनों के अंदर जिस महिला की लाश के टुकड़े मिले थे, उसकी पहचान हो गई है। महिला के हाथ पर मीराबेन और गोपाल भाई का नाम लिखा मिला था। पुलिस ने आस-पास के क्षेत्र में गुम हुई 50 महिलाओं की जांच की तो इनमें से एक का नाम मीरा बाई निकला, इसके बाद उसकी पहचान हो गई। वह रतलाम जिले के बिलपांक थाना इलाके के मऊ गांव की रहने वाली थी।

जानकारी के मुताबिक 6 जून को मीराबेन पति से विवाद होने के बाद घर से चली गई थी। परिजन कुछ दिन उसका इंतजार करते रहे। इसके बाद 12 जून को गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई गई। पुलिस के अनुसार महिला की दो बेटियां हैं और उन्होंने हाथ में गुदे नाम, कपड़े और बिंदी से मां को पहचान लिया। पुलिस अब डीएनए जांच भी करवाएगी।

 इंदौर स्टेशन के यार्ड में 8 जून को नागदा-महू पैसेंजर ट्रेन में बैग में महिला के अंग मिले थे, इसके बाद 9 जून को ऋषिकेश रेलवे स्टेशन पर खड़ी इंदौर-योगनगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस में शव के बाकी अंग मिले। जानकारी के मुताबिक ये दोनों ही ट्रेने एक ही समय पर उज्जैन रेलवे स्टेशन पर खड़ी थी। जिससे आशंका है कि हत्यारों ने वहीं दोनों ट्रेनों में इन्हें रखा। पुलिस ने इस मामले में मीराबेन से बात करने वाले 40 संदेहियों से भी पूछताछ की है।



Sourceeindore
RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments