Sunday, September 8, 2024
spot_img
HomeCrimeउज्जैन में पुलिस जवान पर हमला… बाइक पर घूम रहे थे तीन...

उज्जैन में पुलिस जवान पर हमला… बाइक पर घूम रहे थे तीन लोग, रोका तो चाकू से किए कई वार

उज्जैन में बदमाशों द्वारा पुलिसकर्मी पर हमला करने का मामला सामने आया है। माधवनगर थाना पुलिस के जवान गश्त कर रहे थे, इसी दौरान उन्हें बाइक पर सवार तीन संदिग्ध युवक नजर आए। पुलिसकर्मियों ने उन्हें रोकने की कोशिश, तो एक बदमाश ने आरक्षक पर चाकू से हमला कर दिया। इसके बाद सभी गलियों में भाग निकले।

उज्जैन के माधव नगर थाना में पदस्थ एक आरक्षक पर रात में गश्त के दौरान बदमाश ने चाकू से हमला पर कर दिया। इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। उपचार के लिए उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि गश्त के दौरान आरक्षक ने बाइक सवार तीन लोगों को रोकने का प्रयास किया। मगर वह नहीं रुके तो पुलिसकर्मियों ने उनका पीछा किया था। इस दौरान एक बदमाश ने चाकू से हमला कर दिया। एसपी सहित भारी पुलिस फोर्स ने रात भर बदमाशों की तलाश की। एक आरोपित को हिरासत में ले लिया गया है।

तीन युवक संदिग्ध अवस्था में जाते दिखाई दिए

माधव नगर पुलिस ने बताया कि गुरुवार देर रात जीरो पांइट ब्रिज के समीप एक गाय के एक्सीडेंट होने की सूचना मिली थी। जिस पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे थे। इस दौरान एक बाइक पर तीन युवक संदिग्ध अवस्था में जाते हुए दिखाई दिए थे।

इस पर आरक्षक आकाश जाटव तथा पवन ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। मगर बाइक सवार नहीं रुके तो दोनों जवानों ने बाइक से उनका पीछा किया था। बताया जा रहा है कि फ्रीगंज स्थित एसएस अस्पताल के समीप पुलिसकर्मियों ने बाइक को रोक लिया था।

आरक्षक पर चाकू से कर दिया हमला

इस दौरान बाइक से उतरे एक बदमाश ने आरक्षक आकाश पर चाकू से हमला कर दिया और सभी बदमाश गलियों में भाग निकले। घायल अवस्था में आकाश को उपचार के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सूचना मिलने पर एसपी प्रदीप शर्मा व भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा। रातभर आरोपितों की तलाश की। एक आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं उसके साथियों की तलाश की जा रही है।

एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि घायल आरक्षक की हालत ठीक है जल्द ही आरोपितों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।



SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments