Sunday, September 8, 2024
spot_img
HomeCrimeपति खिलाता था नशीली मिठाई, सोने के बाद देवर बनाता था शारीरिक...

पति खिलाता था नशीली मिठाई, सोने के बाद देवर बनाता था शारीरिक संबंध, एक ही महिला से संबंध बना रहे थे दोनों भाई

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। एक दुल्हन ने दावा किया है कि वह अपने पति की बजाय उनके देवर के साथ शारीरिक संबंध थे। दुल्हन को रोजाना नशीली मिठाई खिलाकर सुला दिया जाता था। जब दुल्हने को इस बात का शक हुआ, तो उसने एक दिन मिठाई नहीं खायी और बिस्तर पर अपने देवर को रंगे हाथों पकड़ लिया। जब उसने इस बात से अपने ससुराल वालों को अवगत कराया, तो वहां गाली-गलौज शुरू हो गई।

महिला ने बताया कि उनके पति ने उनका साथ नहीं दिया और इसके कारण वह अपने मायके लौट आईं। उसने अपने देवर, पति और ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और महिला का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसने बताया कि उसकी शादी अप्रैल में पीलीभीत निवासी युवक से हुई थी और उसने ससुराल में अपने पति पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं, जिसमें शादी की रात उसे नशीली मिठाई खिलाना भी शामिल हैं।

ससुराल वालों के खिलाफ केस दर्ज

एक नवविवाहिता युवती ने आरोप लगाया है कि उनकी शादी की रात उसे नशीली मिटै खिलाई गयी। जिसके बाद वह बेहोश हो जाती थी और इसी बेहोशी की हालत में उसका देवर उसके साथ शारीरिक सम्बन्ध बनता था। उसे लगा कि मिठाई खाने के बाद उसे कुछ याद नहीं रहता और उसने अपने देवर को कई बार अपने बिस्तर के पास देखा। शुरू में वह इस बात को नजरअंदाज करती रहीं, लेकिन दो महीने बाद जून में एक रात उसने अपनी पति की दी हुई मिठाई नहीं खायी। मिठाई नहीं खाने की वजह से वह होश में थी और पुरे मामले से राज उड़ गया।



Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments