Monday, September 16, 2024
spot_img
HomeCrimeएकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर हत्या, मां पर भी किया...

एकतरफा प्यार में युवती की गोली मारकर हत्या, मां पर भी किया फायर, मचा हड़कंप

मध्य प्रदेश के बुधनी में एक व्यक्ति ने एकतरफा प्यार के चलते एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी। बचाव की कोशिश करने आई मृतका की मां पर भी उसने गोली चलाई, जिसके कारण युवती की माँ की स्थिति गंभीर हो गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया है।

बुधनी के भैरूंदा में रविवार रात करीब 8 बजे, शिक्षक इंदर सिंह के घर में एक युवक ने हमला किया। युवक ने 3 गोलियां चलाई, जिसमें मां-बेटी गंभीर रूप से घायल हो गईं। उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती किया गया, लेकिन युवती की इलाज के दौरान मौत हो गई। किन्तु मां की स्थिति अब भी गंभीर है।

‘गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची’

गोलीबारी की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, किन्तु तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया था। पुलिस ने उसको गिरफ्तार करने के लिए गांव में एक टीम भेज दी है। और आगे की जांच जारी हैं। इस घटना के बाद परिजनों और समाज में बड़ा उत्तेजना है, और उन्होंने उसकी त्वरित गिरफ्तारी की मांग की है। इस हमले पर पिता ने बताया कि उन्होंने पहले ही पुलिस को इस बारे में सूचना दी थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई थी।

बचाव के दौरान मां को भी लगी गोली

इस दौरान बीच-बचाव करने आई मां भी फायरिंग में घायल हो गई। घटना के वक्त घर पर बड़ी बेटी अंजलि कीर और छोटा बेटा उदय कीर भी मौजूद थे। मां-बेटी की चीख-पुकार सुनकर जब लोग वहां जुटे, तब तक आरोपी मौके से भाग चुके थे। तत्काल आरती और उसकी मां ललिता कीर को घायल अवस्था में उपचार के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। जहां कुछ देर बाद ही आरती की मौत हो गई। मां का उपचार जारी है।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments