Monday, September 16, 2024
spot_img
HomeUncategorizedखेलते समय करंट लगने से बच्ची की मौत, मां-बाप की थी इकलौती

खेलते समय करंट लगने से बच्ची की मौत, मां-बाप की थी इकलौती

घटना रजगामार चौकी के केसला गांव की है। बिहार से रोजी मजदूरी का काम करने परिवार कोरबा आए हुए हैं यहां वे किराए के मकान में रह रहे है। मकान में मासूम बेटी घर के अंदर खेल रही थी, तभी अचानक कमरे में लगे बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

करंट लगने से तीन साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। घर के अंदर खेल रही बच्ची बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई। हाथ में करंट लगने के बाद तार पेट में जा गिरा। इससे उसके हाथ-पेट जल गए। घटना रजगामार चौकी के केसला गांव की है।

बताया जा रहा है कि मूल रूप से बिहार के सहरसा जिले की रहने वाले महेश दास अभी केसला गांव में किराए के मकान लेकर निवासरत है और रोजी मजदूरी का काम कर रहा हैं। शुक्रवार को महेश काम पर गया था। उसकी पत्नी घर पर काम कर रही थी। इस दौरान बेटी अंजली घर के अंदर खेल रही थी, तभी अचानक कमरे में लगे बिजली मीटर से निकले तार की चपेट में आ गई।

जब मां कमरे के अंदर पहुंची, तो बच्ची को गिरा देख चीख-पुकार मचाने लगी। अस्पताल ले जाने पर डाक्टर ने मृत घोषित कर दिया। अंजली उनकी इकलौती बेटी थी। घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। जिला अस्पताल चौकी प्रभारी दाऊद कुजूर ने बताया कि, जिला मेडिकल कालेज से मिले मेमो के आधार पर स्वजनों के बयान दर्ज किए गए हैं।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments