Monday, September 16, 2024
spot_img
HomeUncategorizedघर से स्‍कूल के लिए निकली थी 7 वीं की छात्रा, 14...

घर से स्‍कूल के लिए निकली थी 7 वीं की छात्रा, 14 वीं मंजिल से कूदकर दे दी जान

पुलिस के अनुसार घटना  इंदौर के निपानिया इलाके की है। सीसीटीवी फुटेज से पता चला है कि छात्रा ल‍िफ्ट से ऊपर गई। छात्रा का नाम अंजलि है। छात्रा के पिता किसी कंपनी में काम करते हैं। छात्रा ने आत्‍महत्‍या क्‍यों की अभी इसका पता नहीं चल पाया है। पुलिस के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। इसके बाद ही कारणों का खुलासा हो सकेगा।

इंदौर। स्‍कूल से घर के लिए निकली छात्रा ने 14 वीं मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी। पुलिस से मिली प्रारंभिक जानकारी के अनुसार यह घटना शहर के निपानिया क्षेत्र में हुई। प्रारंभिक तौर पर पुलिस इसे आत्‍महत्‍या का मामला ही मान रही है। आज छात्रा के स्‍कूल का पहला दिन ही था।

टीआई तारेश सोनी ने बताया कि घटना मंगलवार सुबह की है। पुलिस के अनुसार छात्रा सुबह अपने घर से स्‍कूल जाने के लिए निकली थी, लेकिन वह स्‍कूल बस में नहीं बैठी। पता चला है कि छात्रा पास की बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा ल‍िफ्ट के जरिए ऊपर गई और उसने बहुमंज‍िला ब‍िल्‍ड‍िंंग से नीचे छलांग लगा दी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार छात्रा का नाम अंजलि पता चला है। बि‍ल्‍ड‍िंंग के सीसीटीवी फुटेज देखने पर छात्रा लि‍फ्ट के जरिए ऊपर जाते हुए नजर आई है। अंजलि शर्मा शहर के एडवांस्‍ड स्‍कूल में कक्षा सातवीं की छात्रा थी। उसके पिता अमोल यामयार किसी कंपनी में काम करते हैं। पुलिस के मुताब‍िक मामले की जांच की जा रही है।

पता चला है कि छात्रा के पि‍ता उसे घर के गेट तक छोड़ने आए थे। इसके बाद वे लौट गए। इसके बाद ही छात्रा स्‍कूल बस की बजाए पास के दूसरी बि‍ल्‍ड‍िंंग में चली गई। छात्रा का एक भाई है। वह डीपीएस स्‍कूल में 11 वीं कक्षा का छात्र है।

अंजलि‍ का परिवार मूल रूप से पुणे का बताया जाता है। यह परिवार विशाखापट्टनम से  इंदौर रहने आया है। परिवार एक फ्लैट में रहता है। घटना के बारे में अभी स्‍वजनों की कोई प्रतिक्रिया नहीं मिल सकी है।


Sourceeindore
RELATED ARTICLES

1 COMMENT

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments