spot_img
HomeCrimeपरमानंद धाम से गायब हुआ मानसिक दिव्यांग बालक, अपहरण का केस दर्ज,...

परमानंद धाम से गायब हुआ मानसिक दिव्यांग बालक, अपहरण का केस दर्ज, पुलिस कर रही तलाश

जानकारी के अनुसार गायब हुए बच्‍चे को कुछ दिनों पहले ही हरदा से इंदौर लाया गया था। इसे युग पुरुष धाम आश्रम में रखा गया था। सोमवार शाम के बाद बच्‍चा आश्रम से गायब हो गया। आश्रम संचाल‍िका की श‍िकायत के बाद अब पुलिस इस बच्‍चे को तलाश करने में जुट गई है।

शहर के युगपुरुष धाम में मानसिक-शारीरिक दिव्यांग बच्चों के बीमार होने और कुछ की मृत्यु होने के बाद जिन बच्चों को खंडवा रोड स्थित परमानंद आश्रम में स्थानांतरित किया गया था, उनमें से एक 16 वर्षीय आनंद कुमार गायब है। आश्रम संचालिका डॉ अनीता शर्मा की श‍िकायत के बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार यह किशोर मानसिक रूप से दिव्यांग है, इसलिए आशंका है कि आश्रम के बाहर चले जाने के बाद वह किसी घटना का शिकार भी बन सकता है। किशोर के गायब होने से प्रशासन और पुलिस में हड़कंप है। पुलिस अब इस किशोर की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस ने इस मामले में युगपुरुष धाम आश्रम संचालिका की शिकायत पर अपहरण का केस दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार इस बच्‍चे को युग पुरुष धाम आश्रम से खंडवा रोड आश्रम भेजा गया था। शहर के पंचकुइया धाम आश्रम में क्षमता से अधिक बच्‍चे होने से उन्‍हें अन्‍य आश्रमों में भेजा जा रहा है।

इंदौर के आश्रम से मानसिक दिव्यांग बच्चा हुआ गायब, पुलिस कर रही तलाश

तेजाजी नगर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बच्‍चा रविवार को ही युग पुरुष धाम आश्रम से खंडवा रोड स्थित अखंड परमानंद आश्रम भेजा गया था। सोमवार शाम को बच्‍चा गायब हुआ। इसके बाद उसका कुछ पता नहीं चला। खंडवा रोड आश्रम की संचालक की सूचना के बाद डॉ अनीता शर्मा पहुंची। इस बच्‍चे को कुछ दिन पहले ही हरदा से लाया गया था।

SourceNaidunia

3 COMMENTS

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

- Advertisment -
Google search engine

Recent Comments