Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeरात 3 बजे लड़की के साथ घूम रहा था, हो गई लूट......

रात 3 बजे लड़की के साथ घूम रहा था, हो गई लूट… फिर वो भी लुटेरों के साथ भाग गई

इंदौर के करीब चोरल डैम में युवक के साथ लूटपाट की वारदात हुई है। वह अपनी महिला फ्रेंड के साथ घूमने गया था। रात करीब तीन बजे कुछ बदमाश आए और उनके साथ मारपीट करते हुए नकद, फोन और सोने के जेवर ले गए। इस दौरान साथ आई फ्रेंड भी उन बदमाशों के साथ ही चली गई।

युवक के साथ यह पूरी वारदात षड्यंत के तहत हुई है।

लूट की वारदात में साथ आई युवती भी शामिल थी।

उसने अपने प्रेमी को चोरल में होने की सूचना दी थी।

इंदौर के पास महू तहसील के बड़गोंदा थाना अंतर्गत चोरल डैम के पास मंगलवार देर रात युवक-युवती से लूट की घटना हुई है। अज्ञात बदमाशों ने युवक-युवती से मारपीट की। इसके बाद उनसे नकदी, सोने के आभूषण और फोन लूट लिए।

इसके बाद युवक-युवती घायल अवस्था में गांव में पहुंचे और उन्होंने ग्रामीणों से मदद मांग कर पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि पूरी घटना षड्यंत्र कर हुई थी। जिसमें युवती भी शामिल थी। इंदौर के एक रिसोर्ट मालिक का बेटा भी शामिल है।

डायल 100 पर फोन कर दी सूचना

जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि इंदौर निवासी रुद्रांश मिश्रा अपनी महिला मित्र आलिया के साथ चोरल डैम पर गए थे। रात करीब 3 बजे वह चोरल डैम की दीवार पर बने पैदल पुल पर थे।

तभी वहां पर तीन-चार अज्ञात बदमाश आए और युवक के साथ जमकर मारपीट की और युवती के साथ भी झूमाझटकी की। इसके बाद युवक की सोने की चेन, दो अंगूठी, नकदी लूट ली। युवक रुद्रांश भागते हुए गांव में राधेश्याम नामक ग्रामीण के घर पहुंचा जहां प्राथमिक उपचार लिया। इसी दौरान डायल 100 पर फोन कर पुलिस को सूचना दी।

युवती पर जता रहे शंका

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह पूरी घटना योजनाबद्ध तरीके से की गई है। युवती आलिया का इंदौर के रिसोर्ट मालिक हैप्पी के बेटे मिसप्रीत उर्फ स्मार्टी के साथ प्रेम संबंध है। आलिया भाजपा नेता मोंटू शेख की बेटी है। युवक-युवती देर रात चोरल डैम पहुंचे, जहां युवती ने अपने प्रेमी को सूचना दी तभी वहां पर तीन-चार लोग पहुंचे और उन्होंने रुद्रांश के साथ जमकर मारपीट की।

मारपीट करने वालों में इंदौर के रिसोर्ट मालिक का बेटा भी शामिल था। मारपीट करने के बाद बदमाश और युवती भाग गए। इस मामले की जांच में बुधवार को ग्रामीण एसपी हितिका वासल भी बड़गोंदा थाना पहुंचीं और मामले की जानकारी लेकर जांच अधिकारियों को जरूरी दिशा निर्देश दिए।

वहीं शाम को ग्रामीण एडिशनल एसपी रूपेश द्विवेदी, एसडीओपी दिलीप चौधरी, बड़गोंदा थाना प्रभारी लोकेंद्र सिंह हिहोर घटना स्थल पर पहुंचे और जांच की।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments