Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeमंदिर में आने वाली महिला को पंडित जी दे बैठे दिल, पति...

मंदिर में आने वाली महिला को पंडित जी दे बैठे दिल, पति को लगाया ठिकाने

मध्य प्रदेश के जबलपुर के मंदिर में एक पुजारी हर रोज आने वाली एक महिला से प्यार कर बैठा। यह प्रेम कहानी इसके बाद एक खौफनाक वारदात की वजह बनी। पुलिस के सामने आरोपी ने किये कई खुलासे।

शादी, अवैध संबंध और हत्या का खौफनाक मामला मध्य प्रदेश के जबलपुर से सामने आया है। दरअसल, एक झोपड़ी में खून से लथपथ एक व्यक्ति की लाश 3 अगस्त को जिले के बरगी थाना के निगरी गांव में गांव के लोगों को मिली। जैसे ही इसकी सुचना पुलिस को मिली वह मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी। इस हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

जांच आगे बढ़ी तो पता चला है की मृतक का नाम मुकेश झारिया है। निगरी तिराहे पर बनी एक झोपड़ी में मुकेश अकेले रहता था। मुकेश की पत्नी अपने दो बच्चों के साथ कई सालों पहले घाना स्थित मायके में चली गई थी, क्योंकि मुकेश कोई काम-धंधा नहीं करता था। क्षेत्र के CCTV में जांच के दौरान पुलिस को 3 युवक दिखाई दिए। पुलिस ने इसके बाद इन तस्वीरों के आधार पर तीनों युवकों की तलाश शुरू कर दी।

जांच जब आगे बढ़ी तो पता चला की हत्या का आरोपी घाना निवासी विवेक दुबे है। फिर उसे तुरंत पुलिस द्वारा हिरासत में लिया गया। आरोपी विवेक दुबे ने पूछताछ के दौरान रोंगटे खड़े कर देने वाला खुलासा किया। 22 साल के आरोपी ने बताया कि वह घाना के एक मंदिर में पुजारी है। 39 साल की मुकेश की पत्नी इस मंदिर में रोज पूजा करने आती थी। इस दौरान उसे मुकेश की पत्नी से प्यार हो गया और नाजायज संबंध बन गए। इसकी भनक मुकेश को लग गई। तो वह अपनी पत्नी को समझाने के लिए धाना पहुंचा और उसकी पत्नी के साथ मायके में रहने की जिद पकड़ ली। इसके बाद विवेक ने मुकेश को हमेशा के लिए रास्ते से हटाने का निर्णय लिया। इसके लिए मयंक त्रिपाठी और संजय चौधरी को बताया कि उसे मुकेश को मारने के लिए डेढ़ लाख रुपये की सुपारी मिली है। इसके बाद इन तीनों ने 2 अगस्त की रात को झोपड़ी में सो रहे मुकेश पर चाकू से हमला बोल दिया। इससे मुकेश की मौके पर ही मौत हो गई। इस वारदात को अंजाम देने के बाद तीनों आरोपी फरार हो गए।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments