Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeपश्चिम बंगाल के बागडोगरा में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 2...

पश्चिम बंगाल के बागडोगरा में भीषण सड़क हादसा, 6 की मौत, 2 घायल

पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग जिले के बागडोगरा में एशियन हाईवे 2 पर एक भीषण सड़क दुर्घटना घटी। इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की जगह पर जांच की जा रही है, जिसमें एक तेज रफ्तार वाहन द्वारा तीर्थयात्रियों को टक्कर मारी गई थी।

घटना की जानकारी के अनुसार, घोषपुकुर से सिक्किम की ओर जा रही एक कार ने बागडोगरा में सड़क पर नियंत्रण खो दिया और सड़क का डिवाइडर तोड़ते हुए तीर्थयात्रियों की भीड़ में घुस गई। तीर्थयात्री धार्मिक कार्यक्रम के लिए जंगली बाबा मंदिर जा रहे थे।

मृतकों की पहचान

इस भीषण दुर्घटना में मृतकों की पहचान की गई है। वे सिविक वालंटियर्स प्रह्लाद रॉय, गोबिंद सिंह (22), अमलेश चौधरी (20), कनक बर्मन (22), प्रणब रॉय (28), और पदकांत रॉय हैं। दुर्घटना में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिनमें से एक की स्थिति अभी भी चिंताजनक बनी हुई है।

पुलिस और जांच

पुलिस ने दुर्घटना की गहन जांच शुरू कर दी है। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, घोषपुकुर से सिक्किम की ओर जा रहे वाहन ने सड़क डिवाइडर से टकराने के बाद तीर्थयात्रियों के समूह को टक्कर मारी। अधिकारी अब यह जानने की कोशिश कर रहे हैं कि वाहन का नियंत्रण खोने के पीछे क्या कारण था, और दुर्घटना की सटीक वजह का पता लगाने के लिए जांच जारी है।

स्थानीय प्रतिक्रिया और घटनाक्रम

स्थानीय लोगों और प्रशासन ने दुर्घटना के बाद दुख और शोक व्यक्त किया है। दुर्घटना की गंभीरता और घायलों की स्थिति को देखते हुए इलाके में सुरक्षा और सड़क मानकों की समीक्षा की जाएगी। दुर्घटना के कारण और जिम्मेदार लोगों की पहचान के लिए पूरी जांच की जाएगी ताकि भविष्य में ऐसी घटनाओं की पुनरावृत्ति को रोका जा सके।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore