Thursday, September 19, 2024
spot_img
Homeप्रदेशDoda Encounter: 15 अगस्त से पहले आतंकी हमला… जम्मू-कश्मीर के डोडा में...

Doda Encounter: 15 अगस्त से पहले आतंकी हमला… जम्मू-कश्मीर के डोडा में 4 हमलावर ढेर, आर्मी कैप्टन शहीद

स्वतंत्रता दिवस से पहले सेना ने कश्मीर में आतंकियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चलाया है। इसी दौरान बुधवार को डोडा में आतंकियों से मुठभेड़ शुरू हो गई। डोडा में अस्सार क्षेत्र के शिवगढ़ धार में ऑपरेशन के दौरान कैप्टन दीपक को गोली लग गई। वे ऑपरेशन को लीड कर रहे थे।

डोडा के अस्सार गांव में आतंकियों के छिपे होने की सूचना मिली थी

भारतीय सेना ने स्थानीय पुलिस की मदद से चलाया था सर्च ऑपरेशन

घायल कैप्शन दीपक सिंह अस्पताल में वीरगति को प्राप्त हो गए

ब्यूरो, डोडा (Doda Encounter)। आजादी के जश्न के बीच जम्मू-कश्मीर के डोडा में आतंकी हमला हो गया। जवाबी कार्रवाई में चार आतंकी मारे गए हैं। एक कैप्टन से शहीद होने की सूचना है। इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

अधिकारियों के मुताबिक, आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर सर्च अभियान चलाया गया था। इसी दौरान आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। मुठभेड़ के दौरान 48 राष्ट्रीय राइफल्स के भारतीय सेना के कैप्टन को गोली लग गई।

रक्षा मंत्री कर रहे थे बैठक, आ गई आतंकी हमले की खबर

आतंकी हमले की यह सूचना उस समय आई, जब दिल्ली में रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह जम्मू-कश्मीर की सुरक्षा पर उच्च स्तरीय बैठक कर रहे थे। साउथ ब्लॉक में आयोजित इस बैठक में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल के साथ ही भारतीय सेना प्रमुख जनरल उपेंद्र द्विवेदी, रक्षा सचिव और डीजीएमओ ने भी हिस्सा लिया। बता दें, जम्मू-कश्मीर में हाल के दिनों में आतंकी वारदातों में बढ़ोतरी हुई है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments