Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeस्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा के बीच ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़कर...

स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा के बीच ज्वेलरी शॉप के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

अयोध्या नगर डी सेक्टर में गुरुवार-शुक्रवार की दरमियानी रात करीब आधा दर्जन नकाबपोश बदमाश सराफा कारोबारी विकास जैन की दुकान में शटर तोड़कर घुसे और एक मिनट के भीतर कीमती आभूषण और नकदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी।

करीब आधा दर्जन बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम।

तीन दिन पहले एक और ज्वेलरी शॉप में हुई थी लूट।

पुलिस की रात्रि गश्त पर उठ रहे सवाल।

भोपाल। राजधानी के अयोध्या नगर इलाके में एक सराफा कारोबारी की दुकान में आधा दर्जन नकाबपोश बदमाशों ने ताले तोड़कर सोने के जेवर औद डेढ़ किग्रा चांदी समेटकर फरार हो गए। बदमाशों ने ऐसे समय यह वारदात की है, जब स्वतंत्रता दिवस पर कड़ी सुरक्षा के इंतजाम पुलिस की ओर से किए गए थे। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और नाकेबंदी कर एफआइआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक अयोध्या नगर डी सेक्टर में रहने वाले विकास जैन की घर के नीचे ही आभूषणों की दुकान है। स्वतंत्रता दिवस पर उन्होंने दुकान को खोल रखा था, इस दौरान ग्राहक भी आ रहे थे। रात को वह निर्धारित समय पर दुकान बंद कर घर चले गए थे।

ऐसे की वारदात

सराफा कारोबारी की दुकान में चोरी की इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि पांच नकाबपोश बदमाश शटर तोड़कर दुकान के भीतर घुसते हैं और वह दुकान में घुसते ही चांदी-सोने के आभूषण, नकदी वगैरह समेटते हैं। इसके बाद तेजी से दुकान से निकल जाते है। वह करीब 01 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फुर्र हो जाते हैं। बताया जा रहा है कि चोर सोने के कीमती आभूषण समेत करीब डेढ़ किलो चांदी और नकदी चुराकर भागे हैं।

बदमाशों के निशाने पर नए शहर का जोन-2

राजधानी में इस समय सबसे अधिक वारदात पुलिस जोन-2 में हो रही हैं। इससे पुलिस की सुस्ती साफ नजर आ रही है। गौरतलब है कि यूपी के बदमाशों ने दस दिन पहले गोविंदपुरा के रचना टावर में 12 लाख की लूट की गई। तीन दिन पहले मंगलवार को बागसेवनिया में भी ज्वेलरी की दुकान में घुसकर दो बदमाशों ने लूट कर दी। अब 15-16 अगस्त की दरमियानी रात कड़ी सुरक्षा के बीच एक और ज्वेलरी शॉप को पांच नकाबपोश बदमाशों ने निशाना बनाया। पुलिस का कहना है कि आरोपितों की तलाश जारी है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments