Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeसास ने खाना बनाने में देरी की, तो बहू ने गर्म तवे...

सास ने खाना बनाने में देरी की, तो बहू ने गर्म तवे से कर दिया हमला, थाने पहुंचा मामला

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में सास-बहू के बीच बढ़ते विवाद ने तूल पकड़ लिया। बहू ने सास पर गरम तवे से हमला कर दिया, जिससे सास गंभीर रूप से घायल हो गईं। घटना खम्हारडीह थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

सास ने बहू पर दुर्व्यवहार और ताने मारने का लगाया आरोप।

सास-बहू में घरेलू कामकाज को लेकर अक्‍सर होता था विवाद।

सास की शिकायत पर पुलिस ने बहू के खिलाफ दर्ज किया केस।

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के एक परिवार में घरेलू विवाद हिंसक मोड़ पर पहुंच गया, जब एक बहू ने अपनी सास पर गर्म तवे से हमला कर दिया। इस घटना से महिला गंभीर रूप से झुलस गई और उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण खाना बनाने में देरी बताया जा रहा है।

दरअसल, यह घटना खम्हारडीह थाना क्षेत्र में 5 सितंबर 2024 की सुबह करीब 11:30 बजे की है। अवंती विहार इलाके की निवासी सास मंजू मिश्रा किचन में खाना बना रही थीं।

इसी दौरान बहू सपना मिश्रा ने खाना तैयार करने में देरी को लेकर विवाद शुरू कर दिया। बहू ने गाली-गलौज की और विवाद बढ़ गया। बहस के दौरान बहू ने गुस्से में आकर रसोई में रखा गर्म तवा उठाकर सास पर वार कर दिया, जिससे वह जल गई। घायल सास ने मामले की शिकायत खम्हारडीह थाने में की है।

सास ने बहू पर लगाया ताने मारने का आरोप

पीड़ित सास ने आरोप लगाया कि बहू अक्सर उसके साथ दुर्व्यवहार करती है, उसे ताने मारती है और गाली-गलौज भी करती है। उन्होंने कहा कि यह पहली बार नहीं है जब उनके बीच झगड़ा हुआ हो, लेकिन इस बार बहू ने हद पार कर दी। सास का कहना है कि वह पहले भी इन विवादों को नजरअंदाज करती रही।

खम्हारडीह थाना पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने आरोपी बहू के खिलाफ अपराध दर्ज किया है और मामले की आगे की कार्रवाई की जा रही है। फिलहाल बहू से पूछताछ जारी है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore