Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeCrimeभोपाल में दो दिन से लापता पांच वर्ष की बच्ची का शव...

भोपाल में दो दिन से लापता पांच वर्ष की बच्ची का शव मिला, तलाश में जुटी थी लगभग 100 पुलिसकर्मियों की टीम

वाजपेयी नगर मल्टी में घर के पास खेल रही बच्ची मंगलवार दोपहर को लापता हो गई थी। स्थानीय थाने के अलावा आसपास के थानों की पुलिस भी बच्ची की सर्चिंग में जुटी थी। बिल्डिंग के पास ही एक बंद घर में बच्ची की लाश मिली ।

बस्ती में लोगों ने किया हंगामा (इनसेट- मृतका सृष्टि भालसे)

इलाके में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज गहनता से खंगाले।

बच्ची की तलाश में डॉग स्क्वाड की भी मदद ली गई।

आसपास घर-घर की तलाशी हुई, ड्रोन की भी मदद ली गई।

भोपाल। पुराने शहर में शाहजहांनाबाद क्षेत्र की वाजपेयी नगर मल्टी से मंगलवार दोपहर 12 बजे रहस्यमय ढंग से घर के सामने से लापता हुई पांच वर्षीय सृष्टि भालसे का शव गुरुवार को पुलिस ने बरामद किया। बच्ची की खोजबीन में पुलिस की पूरी कंपनी (लगभग 100 लोगों की टीम) ने वाजपेयी नगर के आसपास चप्पे-चप्पे की तलाशी ले डाली। डॉग स्क्वाड और ड्रोन की भी मदद ली गई। जिस बहुमंजिला इमारत से बच्ची गायब हुई थी, उसी के ब्लॉक नंबर 1 में बंद फ्लैट के पानी की टंकी में उसकी लाश मिली है।

लोग आक्रोशित

उधर बच्ची की मौत की खबर मिलते ही इलाके के लोग सड़क पर उतर आए और हंगामा करना शुरू कर दिया। बच्ची के माता-पिता और दादी का रो-रोकर बुरा हाल है।

घर के पास से हुई थी गायब

वाजपेयी नगर निवासी सुभाष भालसे की बेटी सृष्टि दोपहर 12 बजे घर के पास से लापता हो गई थी। आसपास खोजबीन करने के बाद भी जब उसका कुछ भी पता नहीं चला तो दोपहर ढाई बजे शिकायत शाहजहांनाबाद थाने में की गई थी। बालिका की तलाश के लिए तत्काल पुलिस टीम बनाकर मौके पर रवाना की गई। उसमें आसपास के थानों की पुलिस को भी शामिल किया गया था।

सघन सर्चिंग की

बुधवार को पुलिस की पूरी कंपनी ने बालिका के लापता होने से पहले और उसके बाद में उस क्षेत्र में पहुंचे वाहनों के नंबर के आधार पर उनके मालिकों से सघन पूछताछ की। पूरे इलाके में लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले गए। तलाशी अभियान में डाग स्क्वाड, ड्रोन की भी मदद ली गई।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on ‘Pressure is always there when you’re playing a WC at home’ – Powell
ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore