Friday, October 18, 2024
spot_img
HomeCrimeबुर्का पहनकर उज्जैन की सड़कों पर घूम रहा था वाजिद, लोगों ने...

बुर्का पहनकर उज्जैन की सड़कों पर घूम रहा था वाजिद, लोगों ने पकड़कर पीटा, तो सच सामने आया

बाबा महाकाल की नगरी उज्जैन में अपराध लगातार बढ़ रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में लोगों की जागरूकता नजर आई है। युवक पर शंका हुई, तो लोगों ने उसे पकड़ लिया और पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने वेष बदलकर घूमने व पहचान गलत बताने का केस दर्ज किया है।

खुद को तराना का रहने वाला बता रहा वाजिद

हरिओम तौलकांटे के समीप के पास पकड़ाया

पुलिस ने केस दर्ज किया, पूछताछ जारी है

उज्जैन। चिमनगंज थाना क्षेत्र के हरिओम तौलकांटे के समीप एक युवक बुर्का पहनकर घूम रहा था। शंका होने पर लोगों ने उसे पकड़कर जमकर पीट दिया। इसके बाद पुलिस को सौंप दिया। युवक तराना निवासी है। बताया जा रहा है कि वह अपनी प्रेमिका से मिलने आया था। पूछताछ की जा रही है।

हरिओम तौलकांटे के समीप सोमवार सुबह बुर्का पहने युवक की हरकत व कपड़े देखकर कुछ युवकों ने पहचान लिया कि वह युवती नहीं है। इसके बाद लोगों ने उसे पकड़ लिया और जमकर पीट दिया। उसके पास से साड़ी, चूड़ी व अन्य सामान मिला है।

पूछताछ में उसने अपना नाम वाजिद निवासी तराना बताया है। उसका कहना था कि उसके समाज की ही एक युवती से वह प्रेम करता है। सोमवार को वह उससे मिलने के लिए आया था।

एसपी प्रदीप शर्मा का कहना है कि युवक के बारे में जानकारी निकाली जा रही है। वेष बदलकर घूमने व पहचान गलत बताने के मामले में केस दर्ज किया जाएगा।

उज्जैन में अपराध से जुड़ी अन्य खबर

एटीएम मशीन का मॉनिटर चोरी करने वाले आरोपी को जेल भेजा: तराना में लगे एटीएम का मॉनिटर एक बदमाश ने चोरी कर लिया था। पुलिस ने सुरक्षा एजेंसी के सुपरवाइजर की शिकायत पर केस दर्ज किया था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे जेल भेजने के आदेश हुए।

पुलिस ने बताया कि श्याम सिंह उम्र 45 साल निवासी विनोद मिल की चाल आगर रोड ने 27 सितंबर को शिकायत की थी कि वह निजी सुरक्षा कंपनी का सुपरवाइजर है। गुरुद्वारा के समीप एसबीआई बैंक का एटीएम लगा हुआ है। यहां लगा हुआ मॉनिटर अज्ञात बदमाश ने चोरी कर लिया था।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on ‘Pressure is always there when you’re playing a WC at home’ – Powell
ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore