Wednesday, October 16, 2024
spot_img
HomeCrimeपति ने पत्नी को प्रापॅर्टी विवाद में कुल्हाड़ी से काटा, फिर ट्रेन...

पति ने पत्नी को प्रापॅर्टी विवाद में कुल्हाड़ी से काटा, फिर ट्रेन के सामने कूदा

एक दिल दहला देने वाली घटना यूपी के कानपुर से आई है। प्रापॅर्टी के विवाद में यहाँ पति ने पत्नी को कुल्हाड़ी से काट दिया। मौके पर ही जिससे उसकी मौत हो गई। पत्नी को मारने के बाद खुद ने ट्रेन से कटकर मरने की कोशिश की। फ़िलहाल गंभीर हालत में युवक को हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है। यह घटना गुजैनी थाना क्षेत्र के पिपौरी गांव की है।

इलाके में हत्या के बाद से ही सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं शव को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेजा गया है। प्राॅपर्टी के विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। पिपौरी गांव निवासी प्रहलाद के परिवार में पत्नी शशि सैनी के अलावा दो बेटे सतेंद्र और आदित्य हैं। अपनी पत्नी के साथ आदित्य बाहर रहकर नौकरी करता है। जबकि बड़ा बेटा सतेंद्र और पूजा साथ में रहती हैं। पूजा ने बताया कि उसके ससुर पुराना घर बेचना चाहते हैं, जबकि मां उसे दोनों बेटों को देना चाहती थी।

दोनों में इस बात को लेकर विवाद चल रहा था। प्रहलाद की पत्नी मकान नहीं बेचने को लेकर अड़ गई थीं लेकिन पति ने कहा कि वह बयाना ले चुका है। बुधवार को इसी को लेकर दोनों में झगड़ा हुआ। इसके बाद पत्नी शशि की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और उसके बाद खुद भी झांसी रेलवे लाइन के पास ट्रेन के आगे कूदकर जान देने की कोशिश की। ऐसा करने के बाद वह गंभीर रूप से घायल हो गया। लोगों ने घटना की जानकारी मिलने पर उसको इलाज के लिए हाॅस्पिटल में भर्ती कराया।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on ‘Pressure is always there when you’re playing a WC at home’ – Powell
ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore