Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeपति-पत्नी की सतर्कता से पकड़े गए दिन-दहाड़े चोरी कर भाग रहे तीन...

पति-पत्नी की सतर्कता से पकड़े गए दिन-दहाड़े चोरी कर भाग रहे तीन चोर

मध्‍य प्रदेश के उमरिया में आसमान से गिरे खजूर में अटके कहावत चरितार्थ हो गई जब चोर घुस थे सूने घर में और भागते समय पति-पत्‍नी दोनों एक साथ आ आए। दरअसल, महिला घर के ही पास बोर से पानी लेने गई थी, पति घर लौट रहा था। महिला ने जैसे ही फोन से सूचना दी, वैसे ही पति को चोर आते दिखे।

मध्‍य प्रदेश में उमरिया के इंदवार थाना अमरपुर चौकी के बेल्दी में आदिवासी पति-पत्नी की सजगता से घर लुटने से बच गया। तीनों चोर सुक्खा कोल के घर का ताला तोड़कर अंदर घुसे थे। आशा बाई कोल घर के ही पास बोर से पानी लेने गई थी। शोर की आवाज आने पर आकर देखा तो चोर लाल रंग की गाड़ी में सवार होकर भागने लगे, जिसकी सूचना आशा बाई ने पति सुक्खा कोल को फोन से दे दी। दोनों सक्रियता से दिनदहाड़े तीन चोरों को पुलिस ने पकड़ लिया।

अमरपुर चौकी प्रभारी विजय सेन ने बताया कि दमोह के रौड के रहने वाले जय उर्फ देवेंद्र सिंह गोड व उमरिया के ही थाना कोतवाली के बांधा रथेली के रहने वाले रामचंद्र सिंह उर्फ रामाचंद्र व अरुण सिंह गिरफ्तार किए गए हैं। भारतीय न्याय संहिता की धारा के तहत कार्रवाई की गई और एक लाल रंग की मोटरसाइकिल जब्त की गई है। तीनों आरोपितों को को न्यायालय के समक्ष पेश किया गया है।

के पास लाल रंग की गाड़ी जिसमें तीन लोग सवार थे उन्हें रोका तो देखकर भागने लगे। सुक्खा ने वहां पर ग्रामीणों की सहायता से चोरों को पकड़कर तत्काल अमरपुर पुलिस को सूचना दे दी। तत्काल अमरपुर चौकी प्रभारी विजय सेन मौके पर पहुंचकर चोरों को पकड़कर चौकी ले आए और पूछताछ करने पर आरोपितों ने अपराध स्वीकार कर लिया।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments