Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeपत्‍नी की हत्‍या कर पति ने शव गड्ढा खोदकर गाड़ दिया... दर्ज...

पत्‍नी की हत्‍या कर पति ने शव गड्ढा खोदकर गाड़ दिया… दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

पुलिस के अनुसार मुरैना निवासी प्रगति यादव का विवाह जौरासी निवासी सोनू यादव से करीब 18 साल पहले हुआ था। दोनों के दो बच्‍चे भी हैं। जानकारी मिली है कि करीब एक साल से पति-पत्‍नी के बीच अनबन चल रही थी।

डबरा। पति ने पत्नी की हत्या कर शव को पहले होटल के पीछे लगे हुए खेत में बने कुएं में गड्ढा खोदकर गाड़ दिया। इसके बाद पति बिलौआ थाने में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाने पहुंच गया। 2 हफ्ते तक महिला की तलाश में परेशान होती रही बिलौआ पुलिस ने मंगलवार को आखिरकार मामले की गुत्थी को सुलझा दिया है।

पूछताछ में आरोपित पति ने राज उगला और पुलिस को उस जगह पर लेकर पहुंच गया जहां पर उसने पत्नी को दफनाया था। बिलौआ पुलिस के अनुसार सड़ी-गली हालत में लाश को बरामद कर आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है।

18 साल पहले हुई थी शादी

मुरैना हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी की रहने वाली प्रगति यादव का विवाह जौरासी के रहने वाले सोनू यादव से लगभग 18 वर्ष पहले हुआ था। दोनों के दो बच्चे भी हैं जो बाहर रहकर पढ़ाई कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि लगभग एक वर्ष से प्रगति और सोनू दोनों के बीच अनबन चल रही थी, जिसकी शिकायत प्रगति ने और उसके घर वालों ने कई बार बिलौआ थाने में की थी।

कई बार की पुलिस से श‍िकायत

प्रगति बार-बार पुलिस को शिकायत में यह भी बताती रही कि उसकी जान को ससुरालवालों से खतरा है, लेकिन पुलिस ने उसकी एक नहीं सुनी। स्वजन का कहना है कि यदि पुलिस उनकी बच्ची की समय रहते सुनवाई करती तो आज उसकी हत्या नहीं होती।

आरोपी से हो रही है पूछताछ

प्रगति की हत्या किन कारणों के चलते की गई है, पुलिस इसकी पूछताछ पकड़े गए आरोपी सोनू यादव से कर रही है। हत्या में और कौन-कौन लोग शामिल थे। इसका खुलासा पुलिस जांच करने के बाद करने की बात कह रही है।



SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments