Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeशाजापुर में युवक की गला काटकर हत्‍या, चीलर डेम नहर रोड पर...

शाजापुर में युवक की गला काटकर हत्‍या, चीलर डेम नहर रोड पर मिली लाश, रास्‍ते में फैल गया था खून

शाजापुर में एक युवक की नृशंस हत्‍या कर दी गई। अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्‍या किसने की और इसका कारण क्‍या है। लाश के साथ मृतक की बाइक भी मिली है। घटना स्‍थल पर बहुत कीचड़ होने के चलते डॉग स्‍कवॉड मौके पर नहीं पहुंच सका। पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है।

शाजापुर। कोतवाली थाना क्षेत्र में चीलर डेम की ओर जाने वाले नहर की रोड पर शुक्रवार देर रात को शाजापुर के मनिहारवाड़ी निवासी युवक की गला कटी लाश मिली है। हत्या को बड़ी निर्ममता से अंजाम दिया गया है। जहां लाश मिली वहीं मृतक की मोटरसाइकिल और काफी मात्रा में खून भी पड़ा मिला। काफी देर तक पुलिस ने माैके पर जांच की। इसके बाद रात को ही शव जिला अस्पताल भेजा गया। जहां फिलहाल शव का पोस्टमार्टम किया जा रहा है।

कोतवाली थाना टीआई ब्रजेश मिश्रा से प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक अबरार पुत्र सरदार खां उम्र 35 वर्ष निवासी मनिहारवाड़ी शाजापुर का शव चीलर डेम की नहर की रोड पर मिला है। गला काटकर हत्या किया जाना प्रतीत हो रहा है। मामले में मर्ग कायम कर शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पीएम के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज किया जाएगा।

अलग-अलग बिंदुओं पर जांच

टीआई मिश्रा ने बताया कि मृतक रुपए लेनदेन का काम करता था। लेनदेन, प्रेम प्रसंग के साथ ही अन्य बिंदुओं पर जांच की जा रही है। हालांकि अभी तक कोई भी तथ्य और हत्या का कारण स्पष्ट नहींं हो सका है। पुलिस टीम गंभीरता से मामले की जांच कर रही है। शनिवार सुबह शाजापुर पहुंची एफएसएल टीम द्वारा भी मामले में जांच की जा रही है।

कीचड़ से भरे रास्‍ते पर बिखरा था खून

जिस जगह युवक का शव मिला, वहां कच्चा रास्ता है और बारिश के कारण कीचड़ हो गया है। इससे पुलिस को साक्ष्य जुटाने में मश्क्कत करना पड़ी। दरअसल युवक का खून भी कीचड़ से भरे रास्ते पर पड़ा था। पानी भी माैके पर जमा था। बारिश, रात और कीचड़ के कारण जांच में काफी कुछ कठिनाई का सामना पुलिस को करना पड़ा। स्थिति यह रही कि एफएसएल टीम और डाॅग स्‍कवॉड तक रात में माैके पर नही पहुंच पाया।

खाना खाने के लिए बुलाया था

मृतक अबरार के बड़े भाई अफसार उर्फ पप्पू ने बताया कि वह शाम को घर से निकला था। रात को 7 बजकर 54 मिनट पर अफसार की पत्नी ने उसे खाना खाने आने के लिए फोन किया था। तब आठ सेकंड बात हुई थी। पुलिस ने माैके पर उसका मोबाइल भी तलाशा किंतु नही मिला। पुलिस अबरार की काल डिटेल साइबर सेल से निकलवा रही है। अफसार ने बताया कि अबरार कल उदास था, चिंतित भी दिख रहा था। उसके पास बार-बार किसी के फोन आ रहे थे।

मृतक के भाई ने की थी विवादित पोस्ट, समाजजनों ने घेरा था थाना

साथ ही कहा कि इसके अलावा भी और कोई कारण भी हो सकते हैं।

मोहर्रम के पहले अबरार के बड़े भाई अफसार ने विवादित पोस्ट की थी।

इसके बाद मुस्लिम समाजजनों ने कोतवाली थाने का घेराव किया था।

पुलिस ने अफसार पर केस दर्ज किया था। उसे जेल भी जाना पड़ा था।

पोस्ट मामले के बाद अफसार के भाई की हत्या का मामला सामने आया है।

अफसार का कहना है कि पोस्ट को लेकर उन पर कानूनी कार्रवाई भी हो गई।

उन्होंने समाजजनों से माफी भी मांग ली। ऐसे में वह मामला खत्म हो गया है।

उन्होंने हत्या के पीछे लेनदेन का कारण होने की आंशका जाहिर की है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments