Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeइंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, थाना प्रभारी बोले- ट्रांसफर करवा दो,...

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद, थाना प्रभारी बोले- ट्रांसफर करवा दो, नहीं तो मार दो गोली!

बदमाशों में अब पुलिस का खौफ खत्म होता नजर आ रहा है, जिसका ताजा उदाहरण हीरानगर थाने के अंदर देखने को मिला। यहां दो बदमाश थाने के अंदर पुराने अपराध में पेश होने पहुंचे थे, जहां उन्होंने एक रील बनाकर वायरल भी कर दी, जिसके बाद टीआई ने कार्रवाई की। यह करवाई उनको भारी पद गई।

दरअसल, कार्रवाई के बाद उन पर लगातार दबाव बनाया जा रहा है, जिसको लेकर खुद टीआई पुलिस कमिश्नरी में लाचार दिखाई दिए। हीरानगर थाना प्रभारी ने परेशान होकर कहा कि- या तो मेरा ट्रांसफर करवा दो या फिर मुझे गोली मार दो.. यह वायरल वीडियो इंदौर का है। जहां पुलिस व्यवस्था के ऐसे हालात बन गए हैं कि नेताओं के दवाब में पुलिसकर्मी मजबूरी में अपने हथियार तो डाल देता है। परन्तु उन्हें बार -बार फिर बदमाशों के द्वारा परेशान किया जाता है।

आपको बता दे कि हीरानगर थाने के टीआई ने जब बदमाशों पर कार्रवाई की, तो दबाव से वह परेशान हो गए और गिड़गिड़ाते रोते हुए बोले साहब मेरा ट्रांसफर करवा दो। बता दें कि बड़ी संख्या में भाजपा नेता और महिला थाने पहुंची थी, जानें क्या है पूरा मामला?

आपको बता दे कि पिछले दिनों एस्ट्रोसिटी एक्ट में रवि प्रजापति और युवराज गुर्जर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ था लेकिन जब वह थाने पर पेश हुए तो उन्होंने वहां पर एक रील भी बना डाली और उसे इंस्टाग्राम पर वायरल कर दिया। दोनों बदमाशों ने हीरानगर थाने के अंदर ही यह रील बनाई है सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई और दोनों बदमाशों के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

हालांकि यह बदमाश पुलिस को चुनौती देते नजर आ रहे हैं और आम लोगों पर अपना खौफ कायम रखने के लिए इस तरह की रेल बनाकर वायरल कर रहे हैं. ऐसे में थाने के अंदर रील बनाना यह दर्शाता है कि बदमाशों के हौंसले कितने बुलंद है, जिन्हें अब पुलिस का भी खौफ नहीं है।



Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore