Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeइंदौर में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की लूट, कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों...

इंदौर में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की लूट, कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ वारदात

इंदौर के लसूडिया क्षेत्र में दिनदहाड़े 35 लाख की लूट हुई। कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारी अशोक और सोनू से नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोंक पर पैसे लूट लिए। घटना स्कीम नंबर-114 में हुई। पुलिस और क्राइम ब्रांच ने घटनास्थल का मुआयना किया और सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है।

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने चाकू की नोंक पर लूटा।

35 लाख रुपए की लूट की वारदात स्कीम नंबर-114 में हुई है।

दोनों कर्मचारियों अशोक और सोनू से पुलिस पूछताछ कर रही।

मप्र की आर्थिक राजधानी इंदौर में दिनदहाड़े 35 लाख रुपए की लूट हुई है। मिली जानकारी के मुताबिक, लसूडिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत कंस्ट्रक्शन कंपनी के कर्मचारियों के साथ लूट की वारदात हुई है। ⁠बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। ⁠लसुडिया पुलिस और क्राइम ब्रांच के पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं।

स्कीम नंबर-114 में हुई घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, यह वारदात स्कीम नंबर 114 में हुई है और डीसीपी, एडिशनल डीसीपी के साथ कई आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और मामले की जांच कर रहे हैं। पुलिस को जानकारी मिली है कि लसूडिया थाना क्षेत्र के अंतर्गत स्कीम नंबर-114 में रहने वाले रणवीर सिंह सड़त निर्माण का ठेका लेते हैं और उनके दो कर्मचारी अशोक और सोनू जब 35 लाख रुपए लेकर जा रहे थे, तब लूट की वारदात हुई।

चाकू की नोंक पर लूटे पैसे

इस मामले में दोनों कर्मचारियों अशोक और सोनू से पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि नकाशपोश लुटेरों ने चाकू की नोंक पर धमकाया और रूपए लेकर फरार हो गए। इस मामले में कान्ट्रेक्टर रणवीर सिंह से भी पूछताछ की जा रही है। दोनों कर्मचारी 35 लाख रुपए ऑफिस से लेकर निकले थे और रणवीर के घर की ओर जा रहे थे। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments