Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeएमपी के रीवा में बड़ी वारदात... दबंगों ने डंपर से महिलाओं पर...

एमपी के रीवा में बड़ी वारदात… दबंगों ने डंपर से महिलाओं पर डाल दी मुरुम, दो अंदर दबीं, मच गई चीख-पुकार

मध्य प्रदेश के रीवा के हिनौता गांव में दबंगों ने महिलाओं के साथ जमकर मारपीट की। इसके बाद डंपर से उनके ऊपर मुरुम भी डाल दी। इसमें एक महिला गले तक और दूसरी कमर तक दब गई। जानकारी के मुताबिक ये अपनी जमीन पर बन रही सड़क का विरोध करने के लिए पहुंची थीं।

मध्य प्रदेश के रीवा जिले में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई हैं। यहां के हिनौता गांव में जमीन विवाद में दबंगों ने विरोध करने पहुंची महिलाओं के ऊपर डंपर से मुरुम डाल दी। जिसमें एक महिला गले तक और दूसरी कमर तक मुरुम में दब गई।

जानकारी के मुताबिक रीवा जिले के मनगवां थाना के गंगेव पुलिस चौकी अंतर्गत हिनौता गांव में दो पक्षों में जमीन का विवाद चल रहा था। इस बीच राजेश सिंह उर्फ छुटकउ अपनी जेसीबी और मुरुम से भरा डंपर लेकर विवादित जमीन पर सड़क बनाने पहुंच गया।

जमीन पर सड़क बनते देख आशा पांडेय और ममता पांडेय इसका विरोध करने के लिए पहुंच गईं। महिलाओं को देख वहां मौजूद दूसरे पक्ष के गोकर्ण पांडेय, महेंद्र पांडेय, चंद्रभान पांडेय सहित आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने उनके साथ मारपीट कर दी।

इसके बाद महिलाओं को जान से मारने के लिए आरोपितों ने उन पर डंपर से मुरुम डाल दी। जिसमें एक महिला गले तक और दूसरी कमर तक इसके अंदर दब गई। यह देख परिवार के लोग वहां दौड़े और फावड़े से मुरुम हटाकर दोनों को बाहर निकाला।

घटना में बुरी तरह से घायल हो गईं थीं, जिसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गंगेव में भर्ती करवाया गया। महिलाओं के साथ मारपीट और उनके मुरम में दबे होने का वीडियो वायरल हो रहा है।

इस घटना गंगेव पुलिस चौकी ने डंपर मालिक सहित मारपीट करने वालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इलाज के बाद अब ममता और आशा पांडेय की हालत अब ठीक बताई जा रही हैं। क्षेत्र के लोगों के अनुसार आज तक ऐसा मामला सामने नहीं आया, जिसमें किसी के ऊपर मुरुम डालने की घटना सामने आई हो।



SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments