Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeमहेश्वर में दर्दनाक हादसा : नर्मदा में डूबने से एक ही परिवार...

महेश्वर में दर्दनाक हादसा : नर्मदा में डूबने से एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत

महेश्वर : मध्यप्रदेश के महेश्वर से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है मिली जानकारी के अनुसार, नर्मदा नदी में स्नान के दौरान एक ही परिवार के तीन सदस्यों की डूबने से मौत हो गई। यह हादसा मंडाल खोर घाट पर हुआ। बताया जा रहा है कि बेटा नदी में डूबने लगा था, जिसे बचाने के लिए मां और बहन भी नदी में कूद पड़ीं।

बताया जा रहा है कि इंदौर के रहने वाले राजपूत परिवार के पांच सदस्य बुधवार को महेश्वर घूमने आए थे। दोपहर करीब 11 बजे परिवार के सदस्य मंडाल खोर घाट पर नर्मदा स्नान करने पहुंचे। इसी दौरान 18 वर्षीय बेटा विक्रम नदी में डूबने लगा।

विक्रम को डूबता देख उसकी 45 वर्षीय मां उर्मिला और 25 वर्षीय बहन मोहिनी उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़ीं। लेकिन, तीनों को तैरना नहीं आता था जिसके कारण सभी नदी में डूब गए।

घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय प्रशासन और गोताखोर मौके पर पहुंचे। काफी मशक्कत के बाद मां और बहन के शव को नदी से बाहर निकाला गया। हालांकि, विक्रम का शव अभी तक नहीं मिल पाया है। इस हादसे से पूरे क्षेत्र में शोक की लहर दौड़ गई है। मृतकों के परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मोहिनी का डेढ़ माह का बेटा भी है, जिसने अपनी मां को हमेशा के लिए खो दिया है।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments