Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeCrimeशादीशुदा महिला पर हुआ इश्क का भूत सवार, पति गया हरिद्वार तो...

शादीशुदा महिला पर हुआ इश्क का भूत सवार, पति गया हरिद्वार तो प्रेमी संग हुई फरार, घर में रह गए ससुर अकेले

महिला का पति कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। पत्नी को इसी मौके का इंतजार था। पति के जाते ही प्रेमी संग भाग खड़ी हुई। घटना की जानकारी पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई है। पुलिस महिला की लोकेशन ट्रेस कर रही है।

राजस्थान के अलर जिले में एक महिला अपने बॉयफ्रेंड के साथ भाग गई। महिला का पति कांवड लेने हरिद्वार गया था। पत्नी के गायब होने की सूचना मिलते ही पति दिल्ली में अपनी कांवड एक दोस्त को देकर तुरंत घर लौटा। महिला अपने साथ घर में रखें डेढ़ लाख रुपये भी लेकर चली गई।

कांवड़ दोस्त को देकर घर आया पति

दरअसल, रैणी कस्बे के एक गांव में रहने वाला युवक अपने दोस्तों के कांवड़ लेने हरिद्वार गया था। घर में विकलांग पिता, पत्नी और बेटा था। पिता ने मामले की सूचना बेटे को फोन पर दी। उस दौरान युवक अलवर लौट रहा था। पीड़ित ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जेवरात और कैश लेकर भागी

पीड़ित ने बताया कि पत्नी घर से जेवरात और डेढ़ लाख रुपये लेकर गई है। युवक ने कावड़ कार्यक्रम के लिए पैसे इकट्ठे किए थे। उसने पैसे अपनी पत्नी को सुरक्षित रखने के लिए दिए थे। गांव में कांवड़ लेकर एक कार्यक्रम होना था, उसके लिए धनराशि एकत्रित की गई थी।

इस मामले की जांच डिप्टी एसपी मनीष मीणा कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि औरत बालिग है और मर्जी से प्रेमी के साथ गई है। पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने कहा, ‘महिला पैसे और ज्वेलरी लेकर फरार हुई है। लोगों से पूछताछ कर महिला और उसके प्रेमी की तलाश की जा रही है।’

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments