Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedजीत के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे CM, कहा – इसे आधुनिक...

जीत के बाद पहली बार अमरवाड़ा पहुंचे CM, कहा – इसे आधुनिक छिंदवाड़ा में बदलने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है

 छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा सीट जीतने के बाद मुख्यमंत्री मोहन यादव आज दौरे पर रहे। इस दौरान उन्होंने कहा कि छिंदवाड़ा जिले के अमरवाड़ा विधानसभा में चुनाव जीतने के बाद हमारा पहला दौरा हुआ। मेरे साथ खजुराहो के सांसद एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा उपस्थित रहे। इस दौरान सीएम ने कहा कि इसे आधुनिक छिंदवाड़ा में बदलने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है।

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कहा कि हम सब मिलकर आज अमरवाड़ा चुनाव जीतने का जनता के बीच आभार मनाने आए हैं। जनता के साथ जो हमने कमिटमेंट किया था कि हम सब मिलकर चुनाव जीतने के बाद सरकार के किए गए सभी घोषणाओं के पालन की दिशा में काम करेंगे। उस दिशा में आज सबसे पहले औद्योगिक निवेश को लेकर मीटिंग की है। न केवल छिंदवाड़ा, पांढुर्णा बल्कि पूरे जबलपुर में जो रीजनल समिट होने वाली है उसकी प्री मीटिंग की है।

सीएम ने आगे कहा कि अलग-अलग क्षेत्र में उद्योग की जो संभावना है, उन सभी उद्योगपतियों को एक टेबल पर बैठाकर बातचीत की है। ऑनलाइन जिलों से जुड़े हुए लोगों से भी बात की है। जो उद्योग चला रहे हैं, उनकी कठिनाइयों को भी समझने का प्रयास किया है। साथ ही सभी सेक्टर में विस्तार के संभावनाओं को लेकर भी बताया गया।

उन्होंने आगे कहा कि फूड इंडस्ट्री, माइनिंग आधारित उद्योग, एग्रीकल्चर बेस जो अन्य संभावनाएं हैं। उन सभी क्षेत्रों में समान रूप से सरकार प्रोत्साहन देकर हमारे छिंदवाड़ा को आधुनिक छिंदवाड़ा के रूप में बदलने के लिए सरकार प्रतिबद्ध है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इस चुनाव में जनता ने प्राण पण से, भाजपा के प्रति जो विश्वास व्यक्त किया है, सरकार और संगठन के प्रदेश अध्यक्ष, हम दोनों मिलकर पूरा करेंगे।

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments

ремонт кондиционеров сервис центры в москве on CM Mohan Yadav: Rs 20 crore to be allocated to plantation drive in Indore