Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedछत्‍तीसगढ़ के नगरनार स्टील प्लांट में हादसा, हॉट स्ट्रिप मिल में ब्लास्ट......

छत्‍तीसगढ़ के नगरनार स्टील प्लांट में हादसा, हॉट स्ट्रिप मिल में ब्लास्ट… चार कर्मचारी झुलसे, दो की हालत गंभीर

छत्‍तीसगढ़ में जगदलपुर के नगरनार स्टील प्लांट में एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार प्‍लांट के हॉट स्ट्रिप मिल में एक ब्लास्ट हो गया, जिसमें चार कर्मचारी झुलस गए। इनमें से दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

जगदलपुर। छत्‍तीसगढ़ में जगदलपुर के नगरनार स्टील प्लांट में एक बड़े हादसे की खबर आ रही है। खबरों के अनुसार प्‍लांट के हॉट स्ट्रिप मिल में एक ब्लास्ट हो गया, जिसमें चार कर्मचारी झुलस गए। इनमें से दो की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। घायलों को तुरंत मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है।

घटना सोमवार की बताई जा रही है। यह घटना उस समय हुई जब मिल में विद्युत मेंटेनेंस का काम किया जा रहा था। ब्लास्ट के कारण और विवरण की जांच की जा रही है। संबंधित अधिकारियों ने घटनास्थल पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और सुरक्षा उपायों को और सख्त करने के निर्देश दिए हैं।

घायलों के परिवारों को हर संभव सहायता और समर्थन देने का आश्वासन दिया गया है। घटना ने प्लांट के सभी कर्मचारियों में चिंता और सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े कर दिए हैं। भविष्य में ऐसी घटनाओं से बचने के लिए अतिरिक्त सुरक्षा उपायों पर जोर दिया जा रहा है।

SourceNaidunia
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments