Thursday, September 19, 2024
spot_img
HomeUncategorizedमुख्यमंत्री ने लगाई कलेक्टरों की क्लास, बोले- सुधर जाओ वरना…

मुख्यमंत्री ने लगाई कलेक्टरों की क्लास, बोले- सुधर जाओ वरना…

प्रदेश के मुखिया डॉ. मोहन यादव इन दिनों लगातार एक्शन मोड में नजर आ रहे है. हाल ही में सीएम मोहन यादव ने प्रदेश के सभी कलेक्टर्स को जमकर फटकार लगाईं है. बताया जा रहा है कि ये फटकार काम में लापरवाही के चलते कलेक्टरों को लगाई गई है.

दरअसल, मुख्यमंत्री ने जब कलेक्टरों से अधूरे और बाकी बचे कामों के बारे में जानकारी मांगी तो सभी तो अपने-अपने कारण बताते हुए काम नहीं होने का हवाला देते हुए खुद को बचाने की कोशिश की पर मुख्यमंत्री के आगे किसी की भी नहीं चली और मोहन यादव ने सभी कलेक्टरों की क्लास लगा दी. सीएम ने फटकार लगाते हुए कलक्टरों से कहा कि-ऐसे काम नहीं चलेगा, जो भी कार्य आपके द्वारा किए जाने है उन्हें गंभीरता पूर्वक समय पर पूरा किया जाए.

इतना ही नहीं सीएम ने सीएस वीरा रीणा से कहा कि-सभी कलेक्टरों की रैंकिंग करे और मुझे रिपोर्ट सौंपे ताकि काम को सही समय पर पूरा नहीं करने वालों कलेक्टरों पर कार्यवाई की जा सके. आपको बता दे कि सीएम मोहन यादव ने कलेक्टरों की क्लास वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिए ली. गौरतलब है कि प्रदेश में 18 जुलाई से शुरू होने वाले राजस्व महाअभियान 2. की तैयारियां जोरो पर है. इसी के चलते सीएम ने मुख्यमंत्री निवास के समत्व भवन में अधिकारियों से बातचीत कर कार्यों की समीक्षा की गई.

CM ने काम नहीं करने वालों को हटाने के दिए निर्देश

सीएम ने कहा कि जो भी कलकटर काम नहीं कर पा रहे है उन्हें तत्काल हटाया जाए. सीएस वीरा से बात करते हुए मुख्यमंत्री ने उन्हें एक्शन दिखाते हुए रैंकिंग करने के निर्देश दिए है. बताया जा रहा है कि डाट खाने वाले कलेक्टरों में मुरैना-भोपाल और सिंगरौली कलेक्टर शामिल है.

Sourceghamasan
RELATED ARTICLES
- Advertisment -
Google search engine

Most Popular

Recent Comments